Breaking News

Mysterious Story In Hindi Gumnami Boy And His Gun

Mysterious story in hindi is full of thriller and horror with suspense. Most of the secretive persons love to read mysterious story in hindi, if you are one of them then i said you are coming in the right website! Dark odisha blogspot publish best mysterious story in hindi with too much suspense because of readers interrest.

Mysterious story in hindi- द मिस्टीरियस बेनामी बॉय एंड हिज़ गन

Let's start today's mysterious story in hindi. एक आलसी सप्ताहांत पर एक बढ़िया सुबहअपने अध्ययन कक्ष में विभिन्न शैलियों के साथ अनगिनत पुस्तकों के माध्यम से ब्राउज़ करते हुएमैं किसी तरह से बिना पढ़े पुस्तक पर मौका देता हूं जिसका अंधेराभयावह आवरण और उपस्थिति मेरे फैंस को पकड़ लेती है और अंततः मैं इसे पढ़ने के लिए बैठ जाता हूं अतृप्त अपने गहरे अंधेरे रहस्यों को उजागर करने का आग्रह करता है. अपने आकर्षक विषय और प्रस्तुति में गहराई से तल्लीन होने के बादमेरे घर के बाहर अचानक उपद्रव से मेरी एकाग्रता कुछ हद तक बाधित होती हैजो मुझे दरवाजे को अनलॉक करने के लिए प्रेरित करती है कि बाहर क्या हो रहा है. Mysterious story in hindi मेरे सर्वथा अस्वीकार करने के लिएमैं गंदे कपड़े के साथ एक गरीबपस्त लड़के को देखता हूंशायद उसकी किशोरावस्था मेंक्रोध से बचने के लिए हेल्टर-स्केलेटर भाग रहा हूं और लोगों के रोष में उसे नाद करने के लिए उसका पीछा कर रहा है.


घटना के अचानक मोड़ और मोड़ सेकिशोर लड़का दरवाजे को खोलते हुए अचानक मेरे घर में घुसता है और जोर से धमाके के साथ बंद कर देता हैजो लोगों के समुद्र के पीछे छोड़ जाता है जो उसे पकड़ने के लिए लाल-हाथ पकड़े हुए हैं और उत्सुकता से उत्सुक हैं उसे बार के पीछे रखने के लिएलेकिन सभी व्यर्थ. हालांकियह बिना कहे चला जाता है कि मेरे घर की वर्तमान स्थिति आशंकितप्रतिकूल और अप्रिय है और यह कहना कि किसी आम आदमी के दृष्टिकोण से किशोर लड़के के मानस में गहराई तक पहुंचना स्थिति को भांपने में थोड़ी मदद करेगा.

Mystery Story In Hindi

गुस्सेहताशा और हताशा में सेउसने अपनी पैंट की जेब में से एक बंदूक निकाली और मुझे इशारा किया. डर से कांपते हुएमैं खुद को रेजर के किनारे पर खड़ा होना शुरू कर देता हूं और मन की सरासर उपस्थिति सेपड़ोसियों और अन्य स्थानीय लोगों के समय पर हस्तक्षेप से सौभाग्य से बचाया जा करने के लिए मेरी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाना शुरू कर देता हूंजो खुले रूप से टूट जाते हैं दरवाजा और अंत में लड़के को पुलिस हिरासत में सौंप दिया. एक महान इशारे के रूप मेंमैं उन्हें इस स्थिति से उबारने और भयानक घटना को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद देता हूंमैं शायद ही उस गूढ़ पुस्तक पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं- मेरे लिए ऐसा प्रतीत होता है जैसे मेरे पत्र मेरे कमरे और घर पर हर जगह बिखरे गोलियों के रूप में दिखाई देते हैं. . 

दर्दनाक घटना पूरी तरह से मेरी इंद्रियों को पूरी तरह से समाप्त कर देती है जिसे ईश्वर की कृपा से समय पर प्राप्त किया जा सकता है. उसके बाद सेमैं इस पुस्तक को 'अशुभहोने का टैग मानता हूं और आज तक मैंने यह बताने की पर्याप्त हिम्मत नहीं जुटाई है कि यह पुस्तक क्या है - पुस्तक कुछ अप्रत्याशितआगामीऔर मेरे साथ हुई अप्रिय घटनाओं का अग्रदूत है मेरे अंतर्ज्ञान के अनुसार जीवन.

No comments

Comment Here